सलमान खान को धमकी देने वाले लारेंस बिश्नोई के शूटर को पकड़ा

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

जाने माने गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने आखिरकार तीनों राज्यों की पुलिस पर एक साये की तरह मंडरा रहा है ।बता दें, की इस समय लारेंस भरतपुर जेल में बंद है ।जेल में बंद रहने के दौरान ही लारेंस बिश्नोई ने अभिनेता सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। तीनों राज्यों की पुलिस ने उसके पूरे गिरोह की ऐसी हालत कर दी कि उसके शूटर को फरार रहना पड़ रहा है। ऐसे में शूटर की मदद करने वाले को भी हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
ऐसे में पुलिस इन शूटर्स की मदद करने वालों को भी गिरफ्तार कर रही है। गिरोह के शूटर अंकित भादू को मदद करने वाले शख्स राजेश उर्फ सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की मदद हरियाणा पुलिस के एक कांस्टेबल संदीप कासनिया ने भी की थी।कसानिया नामक एक आरोपी फिलहाल फरार है

बता दें की पकड़ा गया आरोपी सिरसा से है। आरोपी ने इनामी बदमाश भादू को अपने घर पर ठहराया था ।गंगानगर पुलिस ने बताया कि अंकित भादू करीब दो माह पहले उसके पास आया था। इस दौरान राजेश के पास रहते हुए ही अंकित ने श्रीगंगानगर में व्यापारियों को वाट्स एप कॉलिंग कर फिरौती मांगी थी। इससे स्पष्ट हो गया है कि व्यापारियों के पास फिरौती के कॉल अंकित ने ही किए थे।

हालांकि इससे पहले तक पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही थी कि ये वाट्स एप कॉलिंग करने वाला अंकित ही है। पुलिस को हाल ही मिले महत्वपूर्ण जानकारियों के आधार पर इस युवक को गिरफ्तार किया है। इससे हुई प्रारंभिक पूछताछ में हरियाणा पुलिस का एक जवान भी अंकित की फरारी में उसकी मदद करते रहने का खुलासा हुआ है।

इसमें हरियाणा के सिरसा पुलिस में कार्यरत एक सिपाही के भी मिले होने की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस इस संबंध में जानकारी जुटाकर संबंधित पुलिसकर्मी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

दरअसल , पुरानी आबादी निवासी विनोद श्योराण उर्फ जॉर्डन की 22 मई को अंकित भादू और उसके साथियों ने जवाहरनगर पुलिस थाना क्षेत्र की एक जिम में गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।जांच के दौररन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन मुख्य आरोपी हाल ही सादुलशहर क्षेत्र से हरियाणा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *