Home Breaking नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
  • हथीन में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला

  • गैंगरेप के आरोपियों मे से एक आरोपी गिरफ्तार

  • पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लड़की से थी दोस्ती

  • आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया

Yuva Haryana 
Palwal, 11 Dec, 2019

जिला‌ पलवल के उपमंडल हथीन में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की  का रात के समय अपहरण कर फिर उसका गैंगरेप करने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। वही पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका लडक़ी से पिछले काफी समय से दोस्ती थी और लडक़ी ने खुद ही फोन करके उसे बुलाया था।

डीएसपी सुनिल काद्यान ने बताया कि पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि नाबालिग लडक़ी का अपहरण कर गैंगरेप कराने वाला एक आरोपी उटावड़ चौक पर मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी और आरोपी को काबू कर लिया।

बता दें कि पुुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अल्ताफ निवासी गांव रुपडाका बताया। गहन पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका व लडक़ी के पिता का आपस में शराब का काम था। जिसके चलते उसका लडक़ी के घर आना-जाना था और उसकी लड़की से दोस्ती हो गई। रुपये के लेन-देन को लेकर अल्ताफ की लडक़ी के पिता के साथ झगड़ा हो गया। चार दिसंबर की रात को खुद लडक़ी ने उसे फोन करके बुलाया और उसने लडक़ी के साथ दुष्कर्म किया।

जिस संबंध में पुलिस ने लडक़ी की मां की शिकायत पर पांच दिंसबर को अल्ताफ व उसके साथियों सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर किया था। इन्ही चारों आरोपियों पर 13 अगस्त को भी लडक़ी के साथ गैंगरेप का आरोप लगा था। जिस संबंध में बहीन थाना पुलिस ने 16 अगस्त को 181 नंबर एफआईआर दर्ज की थी। लेकिन एफएसएल की रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद 5 नवम्बर को उस मामले रद्द कर दिया गया था।
‌ ‌‌‌‌ पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अल्ताफ को बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अवैध शराब मामले में गिरफ्तार कर पांच दिन पहले भेजा था जेल, अब निकला कोरोना पॉजिटिव

Yuva Haryana, Sirsa सिरसा में अवैध शराब के एक मामले में गिरफ्तार किये गए शख्स को 21 मई को …