गुरुग्राम में सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 7 April, 2019

शीतला अस्पताल के दो सिक्योरिटी गार्ड में हुए झगड़े के बाद हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मात्र कुछ घंटों में ही हत्यारोपी नोफिल अनवर को यूपी के सिकंदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

इसके अलावा पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी हत्यारोपी से बरमाद कर मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस की माने तो हत्यारोपी रात को हुए झगड़े के बाद अपने परिजनों के साथ घर तो चला गया, लेकिन दिल ही दिल जुगल किशोर को मारने की पूरी साजिश भी रच चुका था।

इसी साजिश के तहत सुबह 5 बजे ही अपने साथ बैग में लाये चाकू से एक के बाद एक 15 से ज्यादा वार कर जुगल किशोर की बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गया था।

वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो मृतक जुगल किशोर और नोफिल अनवर के बीच किसी महिला को लेकर त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग चल रहा था और यह बात कहीं न कहीं नोफिल अनवर को परेशान किये हुए थी। पुलिस सूत्रों की माने तो बीते एक हफ्ते से दोनों गार्डों के बीच इस महिला मित्र से रिश्ते को लेकर कई बार झगड़ा हुआ और वारदात से ठीक कुछ घंटे पहले यानी बीती 4 अप्रैल की रात 11 बजे दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर हाथापाई तक हो गयी।

तब किसी तरह अस्पताल प्रबंधन ने नोफिल अनवर के परिजनों को बुला उसे अस्पताल से ले जाने को कहा। उस वक्त तो नोफिल वहां से चला गया, लेकिन सुबह 5 बजे अपने खतरनाक मंसूबो को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस की माने तो हत्यारोपी ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश भी की, लेकिन जब मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने सख़्ती से पूछताछ शुरू की, तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर बेरहमी से की गई हत्या की सारी परतें खोल कर पूरी वारदात का खुलासा कर दिया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *