भ्रूण लिंग जांच गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने रंगे हाथों किया आरोपी को गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Charkhi Dadri, 12 Nov, 2019

स्वास्थय विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार को दादरी- दिल्ली रोड़ पर स्थित गांव इमलोटा के पास भ्रूण जांच करने के लिए ले जा रहे एक ठेकेदार को दस हजार की नकदी के साथ काबू किया। वहीं सिटी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

स्वास्थय विभाग को मिली गुप्त सूचना से पता चला कि एक ठेकेदार द्वारा यूपी के झांसी में ले जाकर भ्रूण की जांच करवाई जा रही है. सीएमओ विरेंद्र यादव द्वारा फर्जी ग्राहक तैयार किए और टीम का गठन कर ठेकेदार से संपर्क किया. भ्रूण जांच का भंडाफोड़ करने के लिए तहसीलदार अजय सिंह को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया, जबकि स्वास्थ्य विभाग की टीम में डा. अंकुर नागर, डा. अभिमन्यु व जिला कंट्रोल अधिकारी हेमंत डागर के अलावा अन्य कर्मचारियों को शामिल किया गया.

पुलिस ने ओरोपी को किया रंगे हाथों गिरफ्तार……..

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए फर्जी ग्राहकों को बाइक पर गांव इमलोटा के समीप पहुंचाया. फर्जी ग्राहकों ने ठेकेदार देवेंद्र को जैसे ही एडवांस के तौर पर 10 हजार रुपए दिए तो टीम ने कार्रवाई करते हुए ठेकेदार को काबू कर लिया. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि वह काफी समय से भ्रूण जांच करवाता आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *