दो भाईयों के झगड़े में बीच-बचाव करने आए युवक को ही पुलिस ने पकड़ा, बंद युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Kosli

एक युवक को दो भाइयों का झगड़ा सुलझाना भारी पड़ गया। बीच बचाव करने के लिए आये एक युवक को उस समय महंगा पड़ गया, जब मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किए। जिसके बाद पुलिस ने उसे लॉकअप में बंद कर दिया। लेकिन जैसे ही युवक को पुलिस ने उसे लॉकअप में बंद किया तो युवक ने लॉकअप के टायलेट में जाकर गले में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

 

जैसे ही पुलिस को इसका पता लगा तो पुलिस ने उसे समय रहते बचा लिया। जिसके बाद पुलिस के होश उड़ गए।  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव गुडिय़ानी के दो भाइयों पवननाथ व बाबूनाथ बीच किसी बात को लेकर बीती रात को विवाद हो गया और उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया।

 

गांव में मातनहेल का युवक रोहित बाबूनाथ के पास किसी काम से आया हुआ था। दोनों भाइयों के बीच झगड़ा देखकर उसने बीच-बचाव का प्रयास किया। इसी दौरान पुलिस के 100 नंबर पर फोन करने के बाद मौके पर पहुंची कोसली पुलिस ने रोहित को ही काबू कर लिया।

पुलिस ने उसके कब्जे से देशी कट्टा व दो कारतूस बरामद करने के बाद उसे कोसली के लॉकअप में बंद कर दिया। उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

रविवार की सुबह 6 बजे सिपाही राकेश कुमार ने लॉकअप में बंद रोहित को वहां से गायब पाया तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत टॉयलेट को खोलकर देखा तो रोहित बेहोश पड़ा था। उसने अपने अंडरवीयर की रबड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था।

पुलिस उसे तुरंत कोसली के नागरिक अस्पताल ले गई, जहां कुछ देर बाद उसे होश आया। पुलिस अब उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज कर लिया है। उसे आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी पर पहले भी एक दर्जन से ज़्यादा मामले दर्ज है और लूट और हत्या के प्रयास में बहरोड़ से भगौड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *