13 संगीन वारदातों को अंजाम दे चुके गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Rewari, 12 August 2019 

हरियाणा पुलिस ने रेवाड़ी में लाखों रुपये की नकदी से भरा एटीएम चोरी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस की मुस्तैदी से एटीएम चोरी होने से बच गया।

पुलिस ने तीन बदमाशों का पीछा किया और काफी मशक्कत के बाद तीनों को काबू किया है। जिस ईको गाड़ी में बदमाश सवार होकर वारदात को अंजाम देने आए थे पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है। अब तक की गई पूछताछ के दौरान बदमाशों ने रेवाड़ी व महेन्द्रगढ़ जिले में छीना झपटी की 13 संगीन वारदातों का खुलासा किया है।

वहीं जानकारी देते हुए मॉडल टाउन थाना इंचार्ज ने बताया कि आईडीबीआई बैंक द्वारा गांव बिठवाना के निकट एटीएम लगाया हुआ है। एटीएम बूथ पर रात के समय कोई भी सुरक्षाकर्मी नहीं रहता। शुक्रवार रात उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि कुछ लोग बिठवाना के नजदीक स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम बूथ के शटर का ताला तोड़कर अंदर लगे एटीएम को उखाड़ रहे है। सूचना मिलते ही पीसीआर 10 व एसएचओ मॉडल टाउन मौके पर पहुच गए ।

पुलिस को आता देखते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने लगातार बदमाशों का पीछा किया और काफी मशक्कत के बाद भ तीनो आरोपियो को दबोच लिया। तीनो बदमाशो के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है। फिलहाल आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान बदमाशों द्वारा की गई अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *