60 लाख के गहने की लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 9 आरोपी गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Panipat, 02 Mar, 2019

13 फरवरी को पानीपत में लाल बत्ती के पास दिल्ली के ज्वेलर राधाकृष्ण बंसल और उनके कर्मचारी राकेश वर्मा से 60 लाख रुपए के गहने लूटने के मामले में सीआईए पुलिस ने दो आरोपियों दीपक निवासी हरिनगर, धीरज निवासी देशराज कालोनी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी लघु सचिवालय के पीछे एक फैक्ट्री में काम करते थे।

पुलिस पुछताछ में आरोपी धीरज ने बताया कि वह करीब ढाई साल पहले सालारगंज गेट के पास संजीव वर्मा की सुनार की दुकान पर काम करता था। यहां पर राधाकृष्ण बंसल गहने बेचने के लिए आते थे। उसे पता था कि बंसल हर बुधवार को पानीपत आता है और उनके पास अधिक मात्रा में गहने रहते हैं।

लालच में आकर धीरज ने अपने साथी दीपक के साथ लूट की योजना बनाई। तीन बुधवार तक योजना के मुताबिक रेकी की और लूट की लिए गैंग तैयार किया। गैंग में 10 लोग शामिल थे।

आरोपी दीपक और धीरज को पकड़ने से पहले 20 फरवरी को सीआईए ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अब तक पुलिस 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का 80 से 90 प्रतिशत माल बरामद कर चुकी है। अभी एक आरोपी सुभाष फरार है। आरोपी दीपक और धीरज से लूट के गहने व 5 हजार कैश और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की है।

सीआईए के प्रभारी छबील सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को हरिसिंह चौक के पास से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी 13 फरवरी को दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी राधाकृष्ण बंसल के साथ पानीपत में हुई लूट में शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *