सिरसा में IPL मैच पर सट्टा लगाते दो लोगों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sirsa, 10 April, 2019

हरियाणा पुलिस की अपराध जांच शाखा द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिरसा से चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो लोगों को काबू किया गया है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में आज जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मौके से एक लैपटॉप, एक एलईडी, एक सेटअप बॉक्स, 14 मोबाइल फोन, एक मोबाइल अटैच चार्जर सूटकेस, 3 मोबाइल चार्जर, 2 रिमोट, एक वाईफाई सेट, एक लैपटॉप अडॉप्टर, 3 मिनी अडॉप्टर व दो रजिस्टर जिस पर करोड़ों रुपयों के लेनदेन का विवरण है बरामद किए हैं।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुधीर उर्फ शंटी निवासी ग्रेवाल बस्ती सिरसा व रोहताश निवासी शिवनगर सिरसा के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में गैंबलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रवक्ता ने बताया कि दोनों आरोपियों को सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ग्रेवाल बस्ती में छापा मारा लथा, जहां चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच के ऊपर इंटरनेट, एलईडी, मोबाईल फोनों व लैपटॉप के माध्यम से सट्टा खेलते हुए काबू किया।

एक अन्य मामले में, पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान मंडी कालांवाली क्षेत्र से भगवानदास को काबू कर उसके कब्जे से 180 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *