‘Uber’ में चलने वाले हो जाओ सावधान, टैक्सी ड्राइवर सवारियों को बंधक बनाकर करते हैं लूटपाट

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 18 Dec, 2018

अगर आप भी टैक्सी से सफर करते हैं तो जरा सावधान हो जाइए क्योंकि साइबर सिटी गुरुग्राम में टैक्सी ड्राइवरों के भेष में लुटेरे घूम रहे हैं । गुरुग्राम पुलिस की क्राइम टीम ने एक ऐसे ही गिरोह का भांडाफोड़ किया है जो सवारियों को टैक्सी में बिठाते और फिर सुनसान जगहों पर लेजाकर उनसे गनप्वाइंट पर कैश, मोबाइल और एटीएम कार्ड लूट लेते थे।

पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने अपनी टैक्सी को उबर कंपनी में लगाया हुआ था ,लेकिन ये बुकिंग वाली सवारियों को निशाना नहीं बनाते थे, बल्कि दिल्ली गुरुग्राम- एक्सप्रेसवे पर सवारी के इंतजार में खड़े किसी भी शख्स को बिठा लेते और फिर वारदात को अंजाम देते।

इन आरोपियों में से एक शख्स टैक्सी चलाता है, जबकि अन्य तीन आरोपी सवारी के तौर पर गाड़ी में बैठ जाते और गाड़ी में सिर्फ इतनी जगह ही बचती कि एक सवारी और बैठ जाए । उसके बाद ये लोग रात के अंधेरे में अपना शिकार ढूंढने के लिए निकल पड़ते। इनमें से तीन आरोपी मेवात के रहने वाले है, जबकि चौथा आरोपी पलवल का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक अभी तक इन लोगों ने अब तक लगभग 15 वारदातें कबूली हैं, जबकि अभी पुलिस को उम्मीद है कि पुलिस रिमांड के दौरान इनसे और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है ।

इन लुटेरों के पकड़े जाने से जहां एक तरफ पुलिस ने राहत की सांस ली ही है, लेकिन इस तरह की घटनाओं से उनको सीख लेने की जरुरत है जो बिना कुछ सोचे समझे टैक्सियों में सफर करते हैं ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *