फतेहाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी- दो अलग-अलग इलाकों से नशीले पदार्थ के साथ दो युवकों को किया काबू

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Fatehabad, 9 Feb, 2019

फतेहाबाद में दो अलग-अलग इलाकों से पुलिस ने नशीले पदार्थ के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।अब पुलिस दोनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

पहले मामला गांव बड़ोपल का है, जहां एक युवक को 21 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान लखन उर्फ विकी निवासी गांव बड़ोपल के रूप में हुई है। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सिटी उमेद सिंह ने बताया कि आरोपी खुद भी नशा करता है और नशा सप्लाई का धंधा भी करता है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगामी पूछताछ की जाएगी। बरामद हुई हेरोइन की कीमत करीब 30 हजार रुपये बताई गई है।

तो वहीं, रतिया इलाके के गांव महमडा के पास एक युवक को 13300 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी भारी मात्रा में नशीली दवाएं आसपास के इलाकों में सप्लाई करने के लिए जा रहा था। पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी नशा सप्लाई करने के लिए जा रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने गांव में महमड़ा के पास आरोपी को 13300 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी ने बताया कि बरामद नशीली गोलियां ट्रामाडोल हाइड्रोक्लोराइड है, जो कि एनडीपीएस एक्ट के दायरे में आती है। बरामद नशीली गोलियों की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई गई है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा, जिसके बाद मुख्य सप्लायर की तलाश की जाएगी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *