सोनीपत पुलिस ने पकड़ी नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री, डिमांड के हिसाब से ढक्कन लगाकर बेची जाती थी शराब

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Jaipdeep Rathi, Yuva Haryana

Sonipat, 9 Sep, 2018

प्रदेश में नशे का व्यापार तेजी से अपने पैर पसार रहा है। नशा व्यापारी मोटा मुनाफा कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।  सोनीपत में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां जहरीली शराब तैयार की जा रही है।

सोनीपत एसटीएफ पुलिस ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री को पकड़ा है। फैक्ट्री के अंदर से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। वहीं इंग्लिश शराब की बोतलों की लेवल, खाली ढक्कन, खाली पेटी भी बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि यह शराब पंजाब से लाई जाती थी और यहां से जिस शराब की डिमांड ज्यादा होती थी, उसी की खाली बोतलों में डालकर आगे भेज दिया जाता था।

दरअसल, सोनीपत के गांव बेयापुर में बने एक मकान का है। जिसमें नकली शराब बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही थी। शराब को पानी की टंकी में एक जगह इकट्ठा किया जाता था और उसके अंदर से मोटर लगाकर बोतलों में भरा जाता था।

एसटीएफ डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना मिली थी की सोनीपत में नकली शराब बनाई जा रही है। सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान फैक्ट्री से 27 पेटी तैयार शराब की पेटियां और 500 लीटर शराब टंकी में मिली है.

मौके से गांव थाना कला निवासी पवन को गिरफ्तार किया गया है।मामले की तफ्तीश जारी है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह इस शराब को सोनीपत में कहां-कहां बेचते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *