मसाला कंपनी में बनाई जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने छापेमारी कर किया भांडाफोड़

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Maha Singh Sheoran, Yuva Haryana

Loharu, 20 July, 2018

लोहारू में मसाला कंपनी पर छापामारी कर नकली शराब बनाने का भंडाफोड़ करने में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। मौके से पुलिस को भारी मात्रा में शराब की बोतलें मिली हैं और 8300 पव्वे बरामद किए गए हैं।

इसके साथ ही शराब की बोतलों को सील लगाने की मशीन व एक पिकअप डाला को जब्त किया गया है।
थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पिलानी रोड स्थित मसाला कंपनी में नकली शराब बनाने का कारोबार चल रहा है। पुलिस की टीम का गठन किया गया, जिसके बाद छापामारी की गई और मौके से भारी मात्रा में शराब, जिसमें करीब 8300 पव्वे, 8500 खाली पव्वे जिनको नकली शराब बनाकर भरा जाना था, 7 बोरे बोतलों और पव्वों के ढक्कन, 34 बंडल गत्ते जिसमें बोतल पैक करने के लिए कार्टून बनाए जाने थे, 100 लीटर का टैंक जिसमें 200 लीटर शराब भरी थी बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि मौके से 5 ड्रम में करीब 900 लीटर स्प्रीट जिसमें से चार ड्रम भरे हुए थे जबकि एक ड्रम आधा भरा हुआ था जिससे बहुत अधिक मात्रा में नकली शराब बनाई जानी थी पकड़े गए हैं।

मौके से शराब की बातलों को सील लगाने की मशीन और एक पीकअप से 45 पेटी शराब और एक 200 लीटर शराब से भरा ड्रम भी बरामद किया गया है।
मौके से मिस इंडिया, मस्ती के लेबल के कट्टे भी बराबद किए हैं। ये लेबल यहां बन रही नकली शराब के बोतलों पर लगाने के लिए काम में लिया जाता था।

इसमें एक आरोपी ललित को गिरफ्तार कर लिया है और दो आरोपी मौके से फरार हैं, जल्द ही जांच को आगे बढ़ाते हुए बाकी आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया जाएगा।

इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनमें से एक को मौके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी ललित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *