दिपावाली की रात को चोरी हुए ATM को पुलिस ने किया बरामद, 17 लाख से ज्यादा था कैश

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Amit Sharma, Yuva Haryana

Tosham, 28 Nov, 2018

तोशाम से बदमाशों द्वारा साढ़े 17  लाख से ज्यादा की नकदी के साथ उखाड़ी गई एटीएम मशीन तावडू थाना अंतर्गत एक गांव से बरामद की गई है। हालांकि नकदी और बदमाश अभी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस ने वारदात में शामिल बदमाशों का भी मेवात जिले से संबंध होने की संभावना जताई है।

बता दें कि दिपावली की रात पिकअप से बंधी हुई लोहे की बेल से एटीएम मशीन को अज्ञात युवक उखाड़ ले गए थे। बदमाश एटीएम को गाड़ी में रखकर फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार सिर्फ 6 मिनट में पूरी कार्रवाई को अंजाम दे दिया गया था। एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात तोशाम के मुख्य बाजार मार्ग में हुई थी।

मुख्य चौक से अस्पताल मार्ग पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ था। एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं था। बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाया। बदमाश बेहद शातिर थे, सबसे पहले मशीन के कैबिन में घुसने वाले पीली शर्ट पहने हुए बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था।

शुरूआत में यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने का प्रयास किया था। लेकिन फिर लोहे की रॉड मारी गई थी। इसके बाद एटीएम मशीन उखाड़कर गाड़ी में डालकर बदमाश चौ. बंसीलाल चौक की ओर निकल गए थे और एटीएम मशीन को उखाड़कर साथ ले गए थे।

पुलिस की 3 टीमें एटीएम को ले जाने वाले बदमाशों की तलाश के लिए बनाई गई हथी। अब पुलिस के एटीएम मशीन हाथ लगी है जिसको तावडू से लाया जा रहा है। थाना प्रभारी जयसिंह यादव ने बताया कि मेवात जिले के तावडू थाना अंतर्गत सरबस गांव से मशीन बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि संभवत बदमाश भी मेवात एरिया के ही रहने वाले हैं। पुलिस पड़ताल में लगी हुई है और जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *