पहले 10 लाख कर्ज लेकर करवाया जेंडर चेंज, फिर कर ली अपनी ही सहेली से शादी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Charkhi Dadri,7 jan2019

चरखी दादरी में दो लड़कियों ने आपस में शादी कर ली। इनमें से एक ने कर्ज लेकर अपना जेंडर भी बदलवाया। दोनों एक ही कॉलोनी की रहने वाली है। कक्षा 11वीं में पढ़ाई के दौरान दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया था।

दादरी शहर की इन दोनों लड़कियों में बचपन से ही दोस्ती है। दोनों में इस कदर लगाव बढ़ा कि शादी करने की ठान ली। समलैंगिकता को प्यार में रुकावट बनते देख एक लड़की ने लिंग परिवर्तन करवाने का फैसला लिया। लिंग परिवर्तन के बाद भी दोनों की शादी नहीं हो सकी क्योंकि दूसरी लड़की तो अठारह साल की हो चुकी थी, लेकिन सर्जरी करवाने वाले की उम्र 20 साल ही थी। निर्धारित उम्र पूरी होते ही दोनों ने शादी कर ली। परिजनों ने लिंग परिवर्तन की जानकारी मिलते ही अपनी बेटी पर घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। कथित पति का आरोप है कि 19 दिसंबर के बाद उसकी पत्नी से बात नहीं हो पाई है। इस संबंध में उसने पुलिस को शिकायत दी है।

शिकायत के बाद मामले का खुलासा हुआ तो दोनों पक्ष थाना सिटी में पहुंचे। युवक ने बताया कि लिंग परिवर्तन करवाने के लिए दस लाख रुपए खर्च आया था। इसकी अदायगी अभी तक नहीं हुई है। अभी एक सर्जरी बाकी है। दोनों पक्ष के लोग आपस में उलझते नजर आए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *