रीढ़ का हड्डी टूटने के कारण एक साल से लेटे संदीप पर दर्ज किया छेड़छाड का केस, इंसाफ के लिए परिवार DGP ऑफिस के बाहर बैठा

अनहोनी हरियाणा

Yuva Haryana
Chandigarh (20 March 2018)

हरियाणा के चरखी दादरी के गांव झोझूकलां का एक परिवार आजकल अपनी रात DGP ऑफिस के बाहर काट रहा है। मां-बाप अपने बीमार बेटे को इन्साफ दिलवाने के लिए दर -दर की ठोकरे खा रहे है। बता दें कि बिमार संदीप पर पुलिस द्वारा लड़की से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है। जबकि संदीप करीब एक साल से रीड की हड्डी टूटने के चलते बेड पर लेटा हुआ है।

संदीप पिछले साल चरखी दादरी के एक महिला कॉलेज में रंग करने का काम करता था। उस समय कॉलेज की लापरवाही के चलते दो मंजिला ईमारत से गिरकर उसकी रीड की हड्डी में चोट आई थी। जिसके बाद परिवार द्वारा कॉलेज के खिलाफ पुलिस शिकायत की थी। लेकिन उनकी शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाई तो दूर उलट एक साल से बेड पर पड़े संदीप पर छेडछाड़ का आरोप दर्ज करवा दिया। साथ ही कॉलेज के खिलाफ दी गई शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। आज कल पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए डीजीपी हरियाणा कार्यालय के बाहर बैठे है।

बता दें कि पुलिस से इसांफ नहीं मिलने पर पूरा परिवार DGP कार्यालय के बाहर ही बैठ गया और इंसाफ नहीं मिलने तक वहीं बैठे रहने की कह दी। हांलाकि डीजीपी बीएस संधू ने इस मामले की जांच करवाने का आश्वाशन पीड़ित परिवार को दिया है। जिसके बाद पीड़ित परिवार डीजीपी कार्यालय से धरना समाप्त कर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *