Home Breaking बिना नम्बर प्लेट दौड़ रहे आधा दर्जन डम्पर को पुलिस ने किया इंपाउंड

बिना नम्बर प्लेट दौड़ रहे आधा दर्जन डम्पर को पुलिस ने किया इंपाउंड

0
0Shares

Rampal Fouji, Yuva Haryana

Nangal Choudhary, 22 April, 2019

जिला पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन के आदेशों पर अब ट्रैफिक पुलिस ने सख्त रूप का अपना लिया है, लेडी सिंघम कही जाने वाली ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज मीना राणा ने एसपी के आदेशों को गंभीरता से लेते हुए नांगल चौधरी में औचक छापेमारी कर करीब डेढ़ दर्जन बिना नंबर प्लेट वाले वाहनों को इंपाउंड किया।

बता दें कि खासकर उन वाहनों पर नजर रखी गई, जिनके ऊपर नंबर प्लेट की जगह शेर और शायरी लिखी हुई थी। ट्रैफिक इंचार्ज की इस कार्रवाई से शहर में हर रोज हर लगने वाले जाम से आमजन ने राहत की सांस ली, तो वहीं पुलिस के कार्य की प्रशंसा करते हुए लोगों ने कहा कि अगर इसी तरह से पुलिस कार्य करें, तो आमजन को पुलिस प्रशासन पर भी विश्वास होने लगेगा ।

वहीं मीना राणा ने शहर के अंदर रेहड़ी फड़ी वालों को आदेश देते हुए कहा कि अपने दायरे में रहकर ही रेहड़ी फड़ी लगाएं, सड़क पर कोई भी आया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही सड़क किनारे वाहन खड़े कर शॉपिंग करने वालों को भी दिशा निर्देश दिए की मनमर्जी पार्किंग ना करें वरना बिना किसी कागज को देखे हुए वाहन को इन पाउंड कर दिया जाएगा।

ट्रैफिक पुलिस की इस कार्रवाई से बिना नंबर प्लेट वाले वाहनों मालिकों में चालकों में खलबली मची हुई है। आपको बता दें नांगल चौधरी क्षेत्र में सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त खनन जारी है और सैकड़ों क्रेसर स्थापित है जहां से हर रोज हजारों की तादात में ओवरलोड वाहन निकलते हैं और जिन से आए दिन घटनाएं होती रहती हैं। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं, बिना नंबर प्लेट के उनकी पहचान भी नहीं हो पाती है, जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने जिले में सख्त आदेश जारी कर रखे हैं किसी भी वाहन पर नंबर प्लेट नहीं होगी उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा विधानसभा में निकली भर्तियों को फिलहाल किया रद्द, कोरोना संक्रमण के चलते नहीं होगी भर्तियां

Yuva Haryana, Chandigrh Haryana Vidhansabha Jobs 2020: हरिया…