यूपी के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में जुड़े हरियाणा के तार, पुलिस कर रही छापेमारी

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Chandigarh, 14 July, 2018

यूपी के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में अब यूपी पुलिस को हरियाणा में कुछ बदमाशों के छिपे होने की आशंका है। यूपी पुलिस के सूत्रों के मुताबिक हरियाणा और दिल्ली की गैंग इस हत्याकांड में शामिल हो सकती है, जिसके लिए छापेमारी की जा रही है।

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के बाद आरोपी गैंगस्टर सुनील राठी पर लग रहे हैं। और इस हत्याकांड के तार अब हरियाणा से जुड़ रहे हैं। पुलिस को आशंका है कि जो हथियार जेल में पहुंचे थे, उनके पीछे हरियाणा की गैंग का हाथ है।

यूपी के बागपत की जेल में पिस्टल पहुंचाने के शक में यूपी पुलिस हरियाणा के सोनीपत और दिल्ली के बवाना इलाके में लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड में नीरज बवाना गैंग के तार जुड़े हो सकते हैं।

यूपी की जेल में मुन्ना बजरंगी हत्याकांड को पुलिस अब अलग अलग एंगल से जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हरियाणा पुलिस से भी केस को सॉल्व करने के लिए मदद मांगी गई है। यूपी पुलिस को इस मर्डर केस में सोनीपत और दिल्ली से तार जुड़े होने की आशंका है।

बताया जा रहा है कि नीरज बवाना पहले सुनील राठी गैंग का सदस्य रहा है, इसी दौरान कई घटनाएं हुई थी वहीं हथियार भी आपस में उपलब्ध करवाए जाते थे। हालांकि अब इसको लेकर कोई भी पुलिस कर्मचारी खुलकर नहीं बोल रहा है।

इधर यूपी पुलिस इस मामले की तह तक जाने के लिए अलग अलग तरीके से जांच कर रही है। इस मामले में यूपी पुलिस अभी कुछ भी पुख्ता बोलने से बच रही है।

 

यूपी के माफिया डॉन बजरंगी हत्याकांड में सुनील राठी का आ रहा नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *