पुलिसकर्मी की एक और करतूत आई सामने, कॉलेज स्टूडेंट को उठाकर बुरी तरह पीटा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Jaideep Rathi, Yuva Haryana

Sonipat, 12 Sep, 2018

पुलिस अपनी कार्यप्रणाली को लेकर हमेशा सवालों के घेरे में रहती है। सोनीपत के गांव बख्तावरपुर निवासी एक छात्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्र ने बताया कि वह रोजाना की तरह कॉलेज में जा रहा था, उसी दौरान पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका और अपने साथ चौकी में ले गए।

पुलिस ने उनके साथ मारपीट की और उनसे पैसे लेकर उन्हें छोड़ा गया। वहॆ पूरे मामले में स्टूडेंट ने शिकायत एस पी को दी है। फिलहाल मामले में डीएसपी को जांच के आदेश दे दिए गए हैं। ड़ीएसपी का कहना है कि जांच के बाद ही दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने किस कदर बगैर किसी कसूर के स्टूडेंट पर कहर बरसाया है, उसके निशान स्टूडेंट के शरीर पर दिखाई दे रहे हैं। वहीं पुलिस की पिटाई के बाद स्टूडेंट की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

पीड़ित स्टूडेंट ने बताया कि पुलिस के पास किसी दुकानदार की शिकायत थी कि उसे धमकी दी गई है। लेकिन जब उस दुकानदार को पहचान के लिए बुलाया, तो दुकानदार भी इंकार कर चुका था कि यह वह बच्चे नहीं हैं, जिन्होंने धमकी दी थी।

लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने उन पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया है और 5000 भी लिए। वहीं पूरे मामले की शिकायत दे दी गई है और दोषी पुलिस वाले के खिलाफ परिवार न्याय की मांग कर रहा है।

फिलहाल एसपी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर आगे की कार्रवाई जरूर की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *