महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले पुलिसवाले, ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Kaithal, 25 March, 2019

कैथल के एक गांव में दो पुलिसवालों की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसवाले रात को एक महिला के घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बना लिया और उनकी पिटाई कर दी। पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने पहुंचकर दोनों को छुड़वाया।

जानकारी के मुताबिक राजौंद इलाके के एक गांव में एक महिला के घर में रात के समय दो पुलिसवाले वर्दी में ही घर में चले गए थे। ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जब ग्रामीण अंदर गए तो दोनों पुलिसवाले महिला के साथ आपत्तिनजक हालत में मिले, जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों पुलिसवालों को बंधक बना लिया और पिटाई कर दी।

इसकी जानकारी पुलिस थाने में दी गई जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को ग्रामीणों से छुड़वाया। हालांकि उस वक्त पुलिस ने कार्यवाही की बात की, लेकिन ग्रामीण कार्यवाही की मांग को लेकर थाने के सामने ही पहुंच गए।

इस मामले में एसपी वसीम अकरम ने कड़ा संज्ञान लेते हुए राजौंद थाने में तैनात एसपीओ नाथी राम को बर्खास्त कर दिया है वहीं हैड कॉन्स्टेबल करनैल सिंह को सस्पेंड कर दिया है। दोनों के खिलाफ एसपी ने विभागीय जांच के आदेश भी दिये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *