परीक्षा देने आई छात्रा से थानेदार ने की छेड़छाड़, हंगामा हुआ तो मौके से हो गया फरार

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

पुन्हाना में परीक्षा के दौरान दसवीं की एक छात्रा के साथ थानेदार द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा किया।

पुन्हाना के बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यायल के परीक्षा केंद्र पर दसवीं कक्षा की एक छात्रा परीक्षा देने आई हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि परीक्षा केंद्र डयूटी दे रहे एएसआई टेक चंद ने उसके साथ अश्लील हरकतें की और कमरे के बाहर से उसने छोटे-कंकर फेंककर परेशान करने की कोशिश की।

पीड़िता का कहना है कि जब थानेदार ने उसे ज्यादा तंग कर दिया तो वह रोने लगी। उसका रोना सुनकर परीक्षा केंद्र का सुप्रिडेंट मौके पर आ गया। उसके बाद परीक्षा केंद्र पर हंगामा हो गया और भारी भीड़ एकत्रित हो गई और हंगामा शुरु हो गया।

हंगामे के बीच आरोपी थानेदार मौके से फरार हो गया तो भीड़ परिजनों को लेकर थाने पहुंच गई और यहां पर जमकर हंगामा किया। यह हंगामा करीब तीन घंटे तक थाने में चलता रहा।

हाईकोर्ट के वकील फारूख अबदुल्लाह ने बताया कि वह करीब तीन घंटे तक थाने में पीड़ित परिवार के साथ रहे। इस दौरान पुलिस अपने थानेदार का बचाव करती रही। जब उन्होने इस मामले को नूंह जिला की एसपी नाजनीन भसीन के संज्ञान में मामला लाया तो उन्होने आदेश पर आरोपी एएसआई टेकचंद के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

पुन्हाना के डीएसपी अशोक कुमार का कहना है कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर एएसआई टेकचंद के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच में थानेदार आरोपी पाया गया तो उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाऐगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *