Home Breaking लॉकडाउन के दौरान बाइक को इंपाउंड करने पर पुलिस पर किया हमला, SI समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

लॉकडाउन के दौरान बाइक को इंपाउंड करने पर पुलिस पर किया हमला, SI समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

0
0Shares

Yuva Haryana, Palwal

एक तरफ जहां कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के एलान के तहत देशभर में लॉकडाउन है, तो वहीं कुछ लोग इसे विफल बनाने में जुटे हुए हैं और हिंसा जैसी वारदात करने पर भी उतर आए हैं। ताजा मामला दिल्ली से सटे हरियाणा के पलवल जिले से सामने आया है। यहां लॉकडाउन के दौरान एक मोटरसाइकिल को इंपाउंड (जब्त) किए जाने के विरोध में हथीन क्षेत्र के गांव मिंडकोला के 20-25 लोगों ने शुक्रवार की रात करीब साढ़े 12 बजे मिंडकोला पुलिस चौकी व नाके पर पथराव व फायरिंग कर दी।

अचानक हुए भीड़ के इस हमले में एसआइ सचिन, एएसआइ राशिद खान, कांस्टेबल दलीप चंद, एसपीओ मेहरचंद व नगेंद्र को चोटें आईं हैं। वहीं, इस हिंसक हमले को लेकर जिला पुलिस ने सरकारी काम में बाधा, सरकारी आदेशों की अवेहलना, हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में एक नामजद आरोपित मिंडकोला निवासी ईश्वर सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन सबकी गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

बता दें कि 25 मार्च की रात से पूरे देश में लॉकडाउन है। कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और खतरे के मद्देनजर लोगों से कहा गया है कि वे अपने घर पर ही रहें। लोगों से यह भी कहा गया है कि अति आवश्यक कार्य के लिए घर से बाहर निकलें। वहीं, कुछ लोग इसलिए घर से बाहर निकलकर सड़कों पर आ रहे हैं कि यह उनके लिए फन जैसा है। सड़क पर निकलकर ऐसे लोग वीडियो तक बना रहे हैं। वहीं, पुलिस ने भी अब सख्ती करनी शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि चीन, ईरान, अमेरिका, इटली और स्पेन समेत दुनिया के 190 से अधिक देशों में फैल चुका कोरोना वायरस 20,000 से अधिक लोगों का अपना शिकार बना चुका है, तो लाखों लोग इसकी चपेट में हैं। इटली और स्पेन में तो चीन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में अगले तीन घण्टों में इन जिलों में तेज हवाओं के साथ होगी हल्की बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Yuva Haryana, Hisar   हकृवि -भारê…