गुरुग्राम में दिनदहाड़े पुलिस वाले का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 26 Dec, 2018

गुरुग्राम के राजीव नगर इलाके से दिनदहाड़े पुलिस हेडकोंस्टेबल के अपहरण का मामला सामने आया है । घटना दोपहर लगभग 01:30 बजे की है जब पुलिस कंट्रोलरूम में सूचना आई कि राजीव नगर में रहने वाले मदन नाम के हेड कॉन्स्टेबल का घर के बाहर से सफारी गाड़ी में आये कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया ।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी नाको पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी जिसकी भनक लगते ही बदमाश हेडकोंस्टेबल मदन को मारपीट कर सैक्टर-12 चौक पर उतारकर फरार हो गए ओर कुछ दूर जाकर गाड़ी भी छोड़ दी। गुरुग्राम पुलिस की माने तो बदमाशो का हेडकोंस्टेबल से स्कूटी हटाने को लेकर विवाद हुआ था जिसके चलते बदमाश हेडकोंस्टेबल को अपहरण कर ले गए ।
अपहरण की पूरी घटना गली में लगे CCTV कैमरा में कैद हो गई । फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने अपहरणकर्ताओं द्वारा प्रयोग की गई गाड़ी को कब्जे में लेकर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है । गुरुग्राम पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 365 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । लेकिन दिनदहाड़े पुलिस हेडकोंस्टेबल के साथ घटित हुई इस घटना ने गुरुग्राम में बदमाशों के बुलन्द होंसलों की कहानी जरूर बयां कर दी है जिन्हें पुलिस का जरा भी खोंफ़ नही है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *