झज्जर पुलिस का बड़ा कारनामा, युवती को घंटों तक गाड़ी में घुमाते रहे

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva Haryana

Jhajjar, 21 June, 2018

हरियाणा में बेटियों को बचाने के लिए अथक प्रयास किये जा रहे हैं, बेटियों को सुरक्षित माहौल देने की बातें होती है। नारों में बेटी बचाओ, बेटी पढाओ के दावे किये जाते हैं। लेकिन बेटियों के साथ कैसा सलूक किया जाता है, इसका एक उदाहरण आज देखने को मिला।

दरअसल झज्जर की यह युवती पुलिस थानों के चक्कर काटकर परेशान हो चुकी है। इस युवती के साथ दीपक नामक युवक ने पहले तो लव मैरिज कर ली, लेकिन अब दीपक इसको छोड़कर दूसरी शादी रचा ली है।

पीड़िता ने इसको लेकर सीएम विंडो पर भी शिकायत की, पुलिस के पास भी चक्कर काटे, आखिर में ट्वीटर के जरिये सीएम को शिकायत भेजी, लेकिन कार्रवाई होने के बजाय इसी पीडिता को ही परेशान करना शुरु कर दिया है।

आज मुख्यमंत्री झज्जर में योग दिवस कार्यक्रम में पहुंचे थे, लेकिन पुलिस को इस बात का डर सताने लगा कहीं ये लड़की सीएम के सामने अपना दुखड़ा ना रो दे इसलिए पुलिस ने सुबह साढे छह बजे के करीब युवती को घर से उठा लिया और करीब तीन घंटे तक एक गांव से दूसरे गांव में घुमाते रहे।

जब मुख्यमंत्री का कार्यक्रम खत्म हो गया तब जाकर इस युवती को महिला थाने लेकर पुलिसवाले पहुंचे और यहां पर भी कोई समाधान नहीं किया।

पीड़िता ने रोते हुए कहा कि उसे करीब तीन घंटे तक पुलिसवाले एक गांव से दूसरे गांव में यह कहकर घुमाते रहे कि एसएचओ से मिलवाएंगे। लेकिन वो ऐसे ही मुझे मुजरिमों की तरह गाड़ी में बैठाकर घुमाते रहे।

पीड़िता ने मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता ने कहा कि महिला थाने की पुलिस ने आरोपी पक्ष के साथ मिलीभगत की है। उसपर हर बार दबाव बनाया जा रहा है। पीड़िता ने कहा कि उसे कुछ नहीं चाहिए सिर्फ पुलिस से इंसाफ चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *