पुलिस की एक और करतूत आई सामने, प्रॉपर्टी डीलर को धमकाकर हड़पे 70 हजार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Panipat, 15 May, 2018

एक आम नागरिक जब किसी वारदात को अंजाम देता है, तो उसे कढ़ी सजा मिलती है। लेकिन जब सजा देने वाले ही वारदात को अंजाम दें, तो इसकी क्या सजा तय की जाए ?

अक्सर ऐसे बहुत से मामले सुनने को मिलते हैं, जिसमें वर्दी का फायदा उठाकर पुलिसकर्मी आम नागरिक को प्रताड़ित करते हैं। कई बार डरा- धमकाकर लोगों से पुलिस वाले अपनी मनमानी भी करते हैं।

ऐसा ही एक मामला पानीपत से सामने आया है, जहां पुलिसकर्मियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर से डरा- धमकाकर 70 हजार रुपये वसूले। पीड़ित ने बताया कि पुलिस वाले उसे ये कह कर प्रताड़ित कर रहे थे कि वो उसे झूठे केस में फंसा देंगे। सारी घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई, जिसके बाद पीड़ित ने इस बात की शिकायत SP को दी।

बताया जा रहा है कि न्यू हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर सचिन को कुछ पुलिसकर्मी प्रताड़ित कर रहे थे। उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही थी। जिसके बाद उससे 70 हजार भी वसूले गए।

पीड़ित सचिन इस बात की जानकारी SP संगीता को दी। उसने सीसीटीवी की फूटेज दिखाते हुए बताया कि पुलिसकर्मी उसे और उसके दोस्तों को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। जिसके बाद आरोपी हवलदार ऋषि, सिपाही सहदेव, अमित और सुरजीत को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *