पॉल्ट्री फार्म में पुलिसवाला जिंदा जला, दो अन्य भी बुरी तरह से झुलसे

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Uchana, 06 May, 2019

उचाना के करसिंधु छातर रोड पर लेयर पोल्ट्री फार्म के स्टोर में बिजली का तार टूटने से हादसा हो गया जिससे एक पुलिसकर्मी की झुलसने से मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से झुलस गए हैं जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद दो लोगों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आग को बुझाने के प्रयास में कैथल में सीआईडी में कार्यरत डाहौला निवासी एचसी राजेश की झुलसने से मौत हो गई। दो युवक झील निवासी वीरेंद्र व सौंगरी निवासी राजेश शर्मा बुरी तरह से झुलस गए। दोनों को जींद के अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों का हिसार के प्राइवेट क्लीनिक में उपचार चल रहा है।

दो एकड़ जमीन में बने पोल्ट्री लेयर फार्म बनाया है। शनिवार शाम फार्म पर एचसी राजेश डाहौला, वीरेंद्र व राजेश शर्मा आए हुए थे। रात करीब 9.30 बजे स्टोर में रखे फीड के कट्टों, दवाइयों की गिनती करने के लिए स्टोर में चले गए। कुछ प्लास्टिक के कट्टे फिसल कर बिजली के तार पर गिर गए। इससे स्टोर में आग लग गई। भागकर निकलने लगे तो वीरेंद्र फीड के कट्टों में उलझ कर गिर गया। उसकी टांगे टूट गई और पेट, मुंह आग से झुलस गया, जबकि राजेश डाहौला, राजेश सौंगरी दूसरे गेट की तरफ थे। राजेश सौंगरी आग में झुलसता हुआ बाहर निकल गय, लेकिन राजेश डाहौला बाहर नहीं निकल पाया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *