हरियाणा पुलिस का शर्मनाक चेहरा आया सामने, वीडियो हो रही है वायरल, देखिये-

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 4 Oct, 2018

उत्तर प्रदेश पुलिस के बाद अब हरियाणा पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है, जिसका वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। घटना फरीदाबाद दिल्ली से सटे ओल्ड फरीदाबाद की है इस वीडियो में पुलिस की गुंडागर्दी साफ दिखाई दे रही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग के घर के सामने खड़े हैं और फिर इलाके के तत्कालीन एसएचओ रहे दीपक कुमार ने बुजुर्ग को गर्दन से पकड़ कर खींचा और फिर उसे थप्पड़ जड़ दिया। इससे साफ जाहिर होता है कि फरीदाबाद पुलिस हरियाणा पुलिस के सेवा सुरक्षा सहयोग के नारे को कितने सार्थक कर रही है और हरियाणा पुलिस में सीनियर सिटीजन का कितना सम्मान है ।

वायरल वीडियो सीनियर सिटीजन जगदीश पुत्र प्रभुदयाल का है। उन्होंने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर के नाम एक शिकायत की कॉपी लिखी थी ,जिसमे लिखा था कि उनके सामने रहने वाला कंवरपाल सिंह नाम का पड़ोसी उनकी दुकान पर जबरन कब्जा करना चाहता है और पुलिस से मिली भगत कर उनपर न केवल दबाव बनवा रहा है बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहा है ।

जिसके चलते इलाके के तत्कालीन एसएचओ रहे दीपक कुमार दलबल के साथ उनके घर पहुंचे और उनको खाकी का खौफ दिखाया और थप्पड़ मारने के साथ -साथ उन्हें धमकी भी दी।

देखिये वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *