भिवानी में लॉरेंस गैंग के लगे पोस्टर, रक्षाबंधन की बधाई के लगाए पोस्टर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Yuva Haryana
Bhiwani, 27 August, 2018
देश भर में भाई बहन रक्षाबंधन पर बधाई देने व राखी बंधवाने में लगे थे। वहीं दूसरी तरफ भिवानी शहर में देश के कुख्यात गैंग लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे भी पोस्टर लगा कर लोगों को रक्षा बंधन की बाधाई दे रहे थे। भले ही गैंगस्टर इसे बधाई माने पर इन पोस्टरों के लगने से शहर के लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पाते ही पुलिस ने इन पोस्टरों को हटाना शुरु किया और मामले में शामिल लोगों की तलाश शुरु की। खास बात ये है कि ये पोस्टर पुलिस थानों व चौकियों के आसपास भी लगाए गए थे।
खास बात ये भी है कि इन पोस्टर्स में किसी प्रिंटिंग प्रैस का नाम नहीं है। पोस्टर्स में सबसे उपर लॉरेंस बिश्नोई, टीनू हरियाणा व संपत नेहरा के फोटो हैं। उसके बाद रक्षाबंधन का बधाई संदेश है और पोस्टर के निचे भी चार युवकों के फोटो व नाम लिखे हैं।
ये पोस्टर शहर भर में व्यापारिक प्रतिष्ठानों के साथ थाने व चौकियों के आसपास भी लगाए गए हैं। हालांकि लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा व टीनू हरियाणा तीनों जेलों में बंद हैं, लेकिन इस प्रकार शहर में ये पोस्टर लगने के बाद लोगों में दहशत का माहोल है।
सूचना पाकर एसपी ने ये पोस्टर हटवाने के लिए टीम बनाई और शहर भर से सुबह सुबह ही ये पोस्टर हटावाए गए। साथ ही पोस्टर में लगे फोटो और पोस्टर लगाने वाले सात युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कर इन आरोपी युवकों को कोर्ट में पेश किया गया।
सिविल थाना के एसआई शमशेर सिंह ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों द्वारा शहर में ये पोस्टर दहशत फैलाने के लिए लगाए गए हैं। उन्होने बताया कि ये पोस्टर लगाने के लिए किसी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *