जजपा-आप प्रत्याशी प्रदीप देसवाल का दीपेन्द्र हुड्डा पर तंज, कहा- बीमारी का बहाना कर पकड़ा बैड, जीतते ही नाचे ढोल पर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jhajajr, 29 April, 2019

पिछले लोकसभा चुनाव में हुई दीपेन्द्र की जीत पर जजपा प्रत्याशी प्रदीप देसवाल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में दीपेन्द्र ने एक तरह से रोहतक की जनता के साथ छलावा किया। चुनाव के दौरान तो वह बीमारी का बहाना बनाकर बैड पर इसलिए पड़े रहे ताकि उन्हें सहानुभूति की वोट मिल जाए। लेकिन जैसे ही उन्हें उनके चुनाव जीतने की खबर मिली तो वह उठकर ढोल पर नाचने लगे।

जजपा-आप प्रत्याशी सोमवार को बादली हलके के गांव डावला,रईया,सुरहेती,कासनी,समसपुर माजरा,ढाकला व माछरौली सहित दर्जनों गांवों में चुनावी सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। गांव रईया में चुनावी सभा के दौरान उन्होंने लोगों के बीच कहा कि जब क्षेत्र में भाईचारा खराब हो रहा था और आगजनी हो रही थी तो उस समय दीपेन्द्र व भूपेन्द्र हुड्डा कहा थे इस बात का जवाब जनता को उनसे जरूर लेना चाहिए।

उन्होंने अपने आपको किसान का बेटा बताते हुए कहा कि उनकी लड़ाई स्वर्गीय चौ.देवीलाल किसान व कमेरा वर्ग की लड़ा करते थे वहीं लड़ाई आज हरियाणा में जजपा व आम आदमी पार्टी का गठबंधन लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज रोहतक संसदीय सीट की जनता ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा की जनता चौ.देवीलाल की नीतियों को वोट देने का निर्णय ले चुकी है। चौ.देवीलाल की नीति भी किसान व कमेरे वर्ग के बेटे को विस व संसद में पहुंचाने की थी। जजपा की नीति भी यहीं है।

वह समय दूर नहीं है जब जतना का आर्शीवाद मिलने के बाद किसान का बेटा रोहतक पार्लियामैंट से संसद में पहुंचेगा। उन्होंने कांग्रेस व भाजपा दोनों पर ही हरियाणा के भाईचारे को खराब करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा की दसों सीटें जीतने का दावा कर रहे है। लेकिन चुनाव दावे से नहीं जनमत से जीता करते है। उनके साथ जिला प्रधान राकेश जाखड़, हलका प्रधान मामन ठेकेदार,धर्मेन्द्र गुलिया,राजेन्द्र, हरी,अजय गुलिया,विपिन धनखड़,प्रीतम कुकडौला,बबीता पूनिया,मनोज पांचाल भी मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *