चिरस्मी गांव की बेटी प्रीति के सर सजा, हरियाणा मिस यूनिवर्स का ताज

चर्चा में युवा शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Haryana, 07-04-2018

उपमंडल के गांव चिरस्मी की बेटी प्रीति के सिर मिस हरियाणा यूनिवर्स का ताज सज चुका है। इससे ग्रामीण व आसपास के क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है। प्रीति ने हिसार में एमवाईके मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित मिस हरियाणा कोंटेस्ट के फाइनल तक  पहुंची तमाम लड़कियों को पछाड़, मिस हरियाणा का खिताब अपने नाम किया। प्रीति पानीपत के एक निजी कॉलेज से बीटेक व एमबीए अमेठी विश्वविद्यालय से पास हैं।

प्रीति ने कहा कि अब उनका अगला लक्ष्य मिस इंडिया बनना है और इसके लिए वह अभी से तैयारियों में जुट गई है।

प्रीति ने कहा कि इस तरह के इवेंट में जाने की उनकी बचपन से ही इच्छा थी, लेकिन पढ़ाई करने के बाद नौकरी करते हुए समय नहीं मिलने पर उनका सपना अधूरा रह गया था। फिर कुछ समय पहले ही दोबारा से प्रीति के मन में सोच जगी और कुल एक महीने की कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने अपने गांव व जिले का नाम पूरे प्रदेश में रोशन किया।

प्रीति ने बताया कि उसने अपने मां बाप का नाम रोशन करने की ठानी है और उस सपने का साकार करने के लिए मेहनत करने में जुट गई है।प्रीति अपने तैयारी के साथ एयरलाइन में सर्विस करती हैं। गांव का नाम रोशन करने पर ग्रामीणों ने खुशी व्यक्त करते हुए प्रीति व उसके पिता हरपाल नंबरदार को बधाई दी। ग्रामीणों ने बताया कि वह अपनी बेटी की इस अचिवमेंट पर सम्मान समारोह का आयोजन करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *