Home Breaking रोहतक में सेना तैनात करने की तैयारी, उपयुक्त ने HSVP को लिखा पत्र

रोहतक में सेना तैनात करने की तैयारी, उपयुक्त ने HSVP को लिखा पत्र

0
0Shares

Yuva Haryana, Rohtak

हरियाणा में कोरोना के खिलाफ जंग के बीच लॉक डाउन का पालन कराने के लिए अब सख्‍ती की तैयारी है। प्रवासी मजदूरों के पलायन रोकने और लॉक डाउन के दौरान सुरक्षा के लिए रोहतक में सेना तेयार करने की तैयारी है। रोहतक प्रशासन ने आतंरिक सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सेना बुलाने की तैयारी कर ली है। इसके साथ ही प्रवासी मजदूरों को रोहतक के राजीव गांधी स्‍टेडियम में रखा जाएगा।

जिला उपायुक्त ने एहतियात के तौर पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के संपदा अधिकारी को पत्र लिखा है। राजीव गांधी खेल स्टेडियम में सेना के ठहराव की व्यवस्था की जाएगी। सेना के ठहराव से संबंधित कार्य के लिए जिला खेल अधिकारी को लाइजनिंग आफिसर का जिम्मा सौंपा गया है।

जिला उपायुक्त आरएस वर्मा की तरफ से एचएचवीपी के संपदा अधिकारी नवदीप सिंह को लिखे पत्र में सेना के ठहरने के लिए राजीव गांधी खेल स्टेडियम में इंतजाम देखने को कहा गया है। यह पत्र एचएसवीपी के प्रशासक वीरेंद्र सिंह हुड्डा के अलावा सीवरेज-पेयजल आपूर्ति से संबंधित इसी विभाग के अधिकारियों को भी भेजा गया है।

जिला खेल अधिकारी सुखबीर सिंह का कहना है कि जिला उपायुक्त का पत्र मिलने के बाद दैनिक जागरण के संवाददाता ने सेना के एक अधिकारी से संपर्क किया। उन्होंने कहा है कि जब भी प्रशासन कहेगा सेना पहुंच जाएगी।

कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार को हरसंभव सहयोग देने और अपने जवानों की सुरक्षा के लिए थल सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवाने ने दो दिन पहले आपरेशन नमस्ते की शुरुआत की है। 27 मार्च को नरवाने ने सीमा पर तैनात जवानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके परिवार वालों की सुरक्षा के लिए सेना विशेष ध्यान दे रही है। हम लोग यकीनन आपरेशन नमस्ते में विजय प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा था कि सेना का मुखिया होने के नाते मेरी जिम्मेदारी है मेरे जवान सुरक्षित रहें। इसके लिए हमें इस बीमारी से बचना होगा। जब हम सुरक्षित होंगे तभी हम अपने कर्तव्य का पालन कर पाएंगे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राहत की खबर- हरियाणा का यह जिला फिर हुआ कोरोना मुक्त, एक मरीज को किया डिस्चार्ज

Yuva Haryana, Yamunanagar कोरोना का क…