पति की आंखों पर पट्टी बांधकर पत्नी से किया रेप, भूत भगाने के नाम पर किया कांड

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Jind, 04 August, 2018

जींद की लोको कॉलोनी में स्थित बालाजी के मंदिर में एक कथित पुजारी ने एक महिला के साथ उसके पति के सामने ही दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित यूपी के मैनपुरी का रहने वाला है और अपनी पत्नी के इलाज के लिए तीन साल से यहां पर आ रहा था।

अब आरोपी पुजारी की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस तीन दिनों से यहां पर डेरा जमाए हुए है, लेकिन आरोपी अशोक भगत अपने परिवार के साथ कहीं गायब हो गया है।

पीड़ित शख्स ने बताया कि आरोपी पुजारी ने उस पर भूत का साया बताकर उसका इलाज शुरु किया था जिसके बाद से लगातार तीन साल से वह जींद इलाज के लिए आता था। अब करीब दस महीने पहले ही उसकी शादी हुई है।

पीड़ित ने बताया कि कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी भी बीमार रहने लगी जिसके बाद अपनी पत्नी के साथ वो इलाज के लिए जींद में अशोक भगत के पास पहुंचा था। यहां से पुजारी उन दोनों को मेंहदीपुर बालाजी धाम ले गया।

पीड़ित शख्स ने बताया कि 18 जून को वो अपने 70-80 श्रृद्धालुओं के साथ मेहंदीपुर बालाजी के लिए रवाना हुए। लेकिन रास्ते में ही आरोपी अशोक भगत ने उसकी पत्नी के साथ इलाज के नाम पर दुष्कर्म किया। इसको लेकर राजस्थान के करौली जिला के टोडा भीम थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित शख्स ने बताया कि धर्मशाला में लेकर जाकर आरोपी ने कहा कि दोनों दंपत्ति मेरे सामने सेक्स करेंगे तभी भूत का साया हटेगा। इस दौरान दोनों की आंखों पर पट्टी बांध दी गई।

इसके बाद आरोपी ने पीड़ित की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया, जब पत्नी को शक हुआ तो उसने आंखों से पट्टी हटाई तो देखा की पुजारी अशोक भगत उसके साथ गलत काम कर रहा था, जिसके बाद महिला ने शोर मचाया।

जिसके बाद पीड़ित दंपत्ति ने 12 जुलाई को जींद में आकर मामला दर्ज करवाया था. वहीं जींद पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करते हुए केस राजस्थान ट्रांसफर कर दिया था।

अब इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस छापेमारी कर रही है, लेकिन आरोपी अशोक भगत अपने परिवार सहित कहीं भाग गया है।