दुष्यंत की लोकप्रियता से घबराई भाजपा, स्वयं प्रधानमंत्री को आना पड़ रहा है रैली करने- दिग्विजय चौटाला

चर्चा में राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

11 oct, 2019

दादरी: जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में दुष्यंत चौटाला की लोकप्रियता चरम पर हैं और इसी से घबराकर स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रैली करने आना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यह इस बात का भी प्रमाण है कि भविष्य में जजपा की ही सरकार प्रदेश में बनेगी। दिग्विजय ने कहा कि वहीं इन सब से घबराकर मुख्यमंत्री खट्टर ने एक बार फिर से प्रदेश के आंतरिक भाईचारे को खराब करने की कोशिश की है उनका बयान “प्रदेश में कोई चौधरी नहीं रहने दूंगा” इस बात का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि वास्तविकता यह है कि भाजपा और आरएसएस का आजादी की लडाई में कोई योगदान नहीं था, यह लोग तो झूठी देश भक्ति का राग अलापते रहते है और इन लोगों ने कभी भी भाईचारा बनाना नहीं सीखा।

दादरी हलके में जेजेपी प्रत्याशी सतपाल सांगवान के पक्ष चुनाव प्रचार करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भिवानी- दादरी ने डॉ. अजय सिंह चौटाला को राजनीतिक ऊंचाई दी थी, अब एक बार फिर से क्षेत्र के लोग 6 की 6 विधानसभा सीटों पर जेजेपी प्रत्याशियों को जीताकर इतिहास बनाएंगे। भाजपा और कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय ने कहा कि जजपा उम्मीदवार के सामने विपक्षियों को दमदार उम्मीदवार नहीं मिले। वहीं जेजेपी प्रत्याशी सतपाल सांगवान ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस इसलिए छोड़ी थी क्योंकि वहां लोग केवल आपस में टांग खिंचाई करने में विश्वास रखते है जनता की भलाई करना उनके बस की बात नहीं।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि आज पूरे हरियाणा प्रदेश में दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में एक बदलाव रूपी आंधी चल गई है। उन्होंने कहा कि आप सभी के सहयोग और समर्थन से प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनेगी और जिसमें हरियाणा दिल्ली के दरबारों से नहीं बल्कि गांव की चौपालों से चलेगा। वहीं एक बार फिर से स्वर्गीय चौधरी देवीलाल के विचारों का राज प्रदेश में कायम होगा और गरीब किसान, कमरे वर्ग का भला होगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी को दुष्यंत चौटाला समझकर मतदान करें और सभी हरियाणा में बदलाव की नींव रखने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *