पीएम श्री झूठचंद्र मोदी और श्री घोषणालाल खट्टर के नए नाम-अशोक तंवर

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 26 April, 2018

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली पार्टी की रैली में भाजपा के खिलाफ जनआक्रोश दिखाई देगा। इस जनआक्रोश रैली को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे।

डॉ. अशोक तंवर गुरुवार को अंबाला शहर सेक्टर आठ स्थित कर्ण पैलेस में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में ऐसा कोई वर्ग नहीं है, जो भाजपा की नीतियों से दुखी न हो।

भाजपा देश में सांप्रदायिक व जातिगत ङ्क्षहसा भडक़ाने का काम कर रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर चुकी है। उन्होंने कहा कि अपने आप को ईमानदार कहने वाले पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और जहां मौका मिलता है, भ्रष्टाचार कर रहे हैं।

अशोक तंवर ने कहा कि आज जनता में भाजपा के प्रति आक्रोष है। रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के पदाधिकारी सभी जगहों का दौरा कर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप रहे हैं।

 

बसपा इनेलो के गठबंधन को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि इनेलो और बसपा गठबंधन कांग्रेस के लिए फायदेमंद साबित होने वाला है। अगर इस गठबंधन में कुछ और लोग भी शामिल हों जाएं तो फायदा और भी बढ़ जाएगा। हारती हुई और कमजोर पार्टियां ही गठबंधन करती हैं।

दिल्ली रैली में कांग्रेस के पटका और पगड़ी कल्चर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली रैली में प्रत्येक कांग्रेसी एक सुर और एक स्वर में नजर आएगा, किसी के लिए भी कोई ड्रेस कोड निर्धारित नहीं किया।

अशोक तंवर ने कहा कि राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली बड़ी रैली है। प्रत्येक कांग्रेसी संयुक्त रूप से कांग्रेस की ताकत बनेगा, कोई व्यक्तिगत ताकत नहीं दिखानी किसी को। वहां केवल राहुल गांधी या कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *