सवारियों से भरी अचानक पलटी, एक महिला की मौत, 3 छात्राओं समेत 14 यात्री घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Darshan Kait, Kurukshetra
कुरुक्षेत्र में आज एक बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद राहत और बचाव कार्य शुरु किया गया है। जानकारी के मुताबिक आज सुबह सुबह इंद्री से पिहोवा जा रही बस ज्योतिसर की इंद्रा कॉलोनी के पास पलट गई । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस अचानक डिवाइडर से टकराई और फिर पलट गई।

जैसे ही बस अनियंत्रित होकर पलटी तो बस में मौजूद यात्रियों ने हाहाकार मचा दिया। इस घटना के बाद इंद्रा कॉलोनी के काफी लोग भागकर मौके पर पहुंचे और घायलों को बस से निकाला। एंबुलेंस और पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस में करीब 50 से 60 सवारी थी। इसमें जयराम कॉलेज की पांच छात्राएं भी थी, जो कि घायल हो गई है। वहीं हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। महिला श्याना गांव की रहने वाली बताई जा रही है। हादसे में कुल 14 यात्री घायल हुए हैं। तीन गंभीर रुप से घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है वहीं अन्य का इलाज कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त ड्राइवर फोन पर बात कर रहा है। वहीं हादसे के बाद ड्राइवर बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं कॉलेज की शिक्षकों ने बताया कि बस बहुत तेज चलाते हैं और रोड खराब है। इसके लिए पहले भी शिकायत की जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *