रंजिश के चलते हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी के प्राइवेट पार्ट को काटा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 1 Nov, 2018

पुरानी रंजिश को लेकर एक रोडवेज कर्मचारी ने अपने ही यूनियन के दो बड़े नेताओं पर उसके ऊपर हमला कर प्राइवेट पार्ट को कटवाने का आरोप लगाया है ।

घायल अवस्था में अस्पताल में दिखाई दे रहा है यह रोडवेज कर्मचारी मनोज है जिसने बताया कि जब वह ड्यूटी के लिए अपने घर से निकला तो सेक्टर 62 में आशियाने के पास दो बाइक सवार युवकों ने उसे रोक लिया और मारपीट कर उस के प्राइवेट पार्ट को काट दिया।

गनीमत यह रही कि वहां से स्कूली दो बच्चों ने उसको घायल अवस्था में देखा और उसकी मदद की। आसपास के लोगों और मदद से उसे अस्पताल में ले जाया गया। पीड़ित कर्मचारी का आरोप है कि यूनियन के दो-तीन बड़े नेता उसे परेशान करते हैं, पहले भी उसने नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कराया था और उसी के चलते यह कर्मचारी रोडवेज के नेता उससे रंजिश रखते हैं।

उसी रंजिश के तहत उसके ऊपर यह हमला हुआ है और रोडवेज के घायल दिखाई दे रहे इस कर्मचारी ने बताया इससे पहले वह कर्मचारी नेता उसको जान से मारने की धमकियां भी दे चुके हैं। साथ ही उसने यह भी बताया कि उसकी बेटी के साथ भी छेड़खानी की थी और पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। अपना दर्द बता रहे इस कर्मचारी ने कहा कि कर्मचारी नेता बड़ी पहुंच वाले लोग हैं।।

छुट्टी का दिन होने की वजह से हरियाणा रोडवेज के अधिकारियों से इस बारे में संपर्क किया गया, तो उन्होंने कैमरे पर बोलने से मना कर दिया तो वहीं पुलिस भी अभी इस मामले में जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *