सर्जिकल स्ट्राइक दिवस पर फतेहाबाद में कार्यक्रम का आयोजन

Breaking चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana

Fatehabad, 29 Sep, 2018

देश में पहली बार भाजपा सरकार के समय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक में न केवल आंतकवादियों को मार गिराया, बल्कि उनके ठिकानों को भी नेस्तनाबूद कर सेना के जवान सुरक्षित वापिस लौट आए। सेना की इस कार्रवाई से देश का हर वर्ग खुश हुआ था। आज उस सर्जिकेल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ मनाई जा रही है।

सेना से रिटायर्ड ले. जनरल वत्स ने आज फतेहाबाद में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय था जब 1971 की लड़ाई के समय स्वयं अटल बिहारी वाजपेयी ने उनकी बहादुरी पर इंदिरा गांधी को दुर्गा शक्ति बताया था, मगर आज जब सेना ने बहादुरी दिखाई है तो इसका भी राजनैतिककरण किया गया, जो कि सरासर गलत है।

उन्होंने कहा कि पहले सेना को कार्रवाई के लिए दिल्ली से आदेश लेने पड़ते थे मगर अब ऐसा नहीं है। वहीं कार्यक्रम में शिरक्त कर रहे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि देश और प्रदेश में चुनाव अपने समय पर होंगे, संगठनात्मक तैयारियां चल रही हैं। उम्मीदवार नए होंगे या पुराने होंगे, इसका चुनाव के नजदीक ही फैसला होगा।

लोकसभा चुनाव अपने समय पर, विधानसभा के चुनाव भी 2019 में अपने समय पर ही होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा तैयारी कर रही है चुनाव एक साथ हो मगर इसके लिए सभी राजनीति दल को इच्छाशक्ति दिखानी पड़ेगी। वहीं उन्होंने सरकार द्वारा घटाए गए बिजली के दाम के मामलों में विपक्षी दलों की टिप्पिण्यों का जवाब देते हुए कहा कि जो भी नेता बिजली के दामों पर टिप्पणी करते हैं, वे कागज कलम लेकर बैठ जाएं और हिसाब लगाकर बता दें।

उन्होंने कहा कि विपक्षी केवल और केवल राजनीति कर रहे हैं। पिछली सरकार बिजली विभाग के 36 हजार करोड़ रुपए का घाटा छोड़ कर गए थे, वर्तमान सरकार ने कम करने का प्रयास किया है।

सात जिलों में 24 घंटे बिजली देने का काम पूरा कर लिया है, शेष प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र में 24 घंटे बिजली कैसे मिले, इसके भी प्रयास किए जा रहे हैं। सरकार ने बिजली के क्षेत्र में जो क्रांतिकारी कदम उठाए हैं उसके कारण विपक्षी लोगों को बिजली का झटका लगा है। इसके अलावा कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने सैनिक भवन के निर्माण के लिए 11 लाख रुपए अनुदान की घोषणा की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *