फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी सांसद कृष्णपाल गुर्जर का विरोध, लगे ऐसे नारे

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 31 March, 2019

राजस्थान विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दिया गया नारा मोदी से बैर नहीं वसुंधरा तेरी खैर नहीं अब हरियाणा के लोकसभा क्षेत्र में भी दिखने लगा है। लेकिन फरीदाबाद में वसुंधरा की जगह केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का विरोध हो रहा है। रविवार को पलवल के ताऊ देवीलाल पार्क में भाजपा के सैकडों सर्मथकों ने मोदी से बैर नहीं कृष्णपाल तेरी खैर नहीं के पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन कर कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और भाजपा से फरीदाबाद से नया प्रत्याशी लाने की मांग की।

बीते दिनों फरीदाबाद शहर में मोदी से बैर नहीं कृष्णपाल तेरी खैर नहीं के पोस्टर सड़कों पर  दिखाई दिए वहीं रविवार को पलवल में भाजपा के सैकड़ों सर्मथकों ने मोदी से बैर नहीं कृष्णपाल तेरी खैर नहीं के पोस्टर लेकर कृष्णपाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ जनकर नारबाजी की।

कृष्णपाल से नाराज इन भाजपा समर्थक सोनू, शेलेंद्र, रणवीर का आरोप है कि उन्होने जातिवाद को बढ़ावा दिया है जो विकास कार्य कराएं है वो गुर्जरों के गांवों में ही ज्यादा हुए है। जिसका बड़ौली गांव जीता जागता उदाहरण हैं। वहीं गऊ रक्षकों का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने गायों की रक्षा करने वालों का साथ न देकर गौकशी करने वालों का साथ दिया है। हथीन में उनके रिश्तेदार नरेंद्र भिधूडी खुलेआम गौकशी करने वालों का साथ देते रहे हैं। कभी भी कृष्णपाल गुर्जर ने गऊ रक्षकों की कोई सुनवाई नहीं की। हमारे द्वारा पकड़ी गई गायों की गाड़ियों को छुड़ाने का काम कृष्णपाल गुर्जर ने किया है। यदि भाजपा ने उन्हे फरीदाबाद से लोकसभा टिकट दिया तो वो मजबूरन किसी और पार्टी को वोट करेंगे या फिर नोटा का बटन दबाने का काम करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *