सरपंच को अपशब्द कहे जाने पर विधायक टेकचन्द शर्मा का हुआ विरोध

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal, 25 April, 2019

गांव बघौला में विधायक टेकचन्द शर्मा द्ववारा वर्तमान सरपंच रविदत्त को अपशब्द कहे जाने पर ग्रामीण लामबंद होकर विधायक टेकचन्द शर्मा का विरोध कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना कि विधासनभा के चुनाव में टेकचन्द को एक वोट तक नहीं दिया जायेगा। पृथला के विधायक टेकचन्द शर्मा का बडबोलापन आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी पड़ सकता है।

विधायक टेकचन्द शर्मा के खिलाफ गांव बघौला की पंच लामबंद हो रहे हैं। जिसका कारण विधायक टेकचन्द शर्मा द्वारा गांव के सरपंच को अपशब्ध बोलना है। ये पूरा मामला यूं है कि भाजपा के उम्मीदवार की एक सभा गांव की चौपाल पर हुई थी। सभा में तय समये के पहले ही पहुंच गये। जिस समय प्रत्याशी सभास्थल पर पहुंचे तब तक वंहा ग्रामीणों का बहुत कम भीड़ थी।

कम भीड़ देख कर बसपा की टिकट पर जीत कर विधायक बने टेकचन्द शर्मा को ये कतई मंजूर नहीं हुआ और उन्होंने सभा स्थल पर ही सरपंच को अपशब्द कह डाले। विधायक इस ब्यान के बाद ग्रामीणों में विधायक टेकचन्द शर्मा के खिलाफ हो गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि विधायक को विधानसभा चुनावों में मजा चखाया जायेगा।

गांव बघौला की पंच सरदारी आज सरपंच रविदत्त के घर पर एकत्रित हुए और बैठक की कि आने वाले विधानसभा चुनावों में विधायक टेकचन्द शर्मा को वोट नही दी जायेगी और उनको मजा चखाया जायेगा। बैठक में ग्रामीण त्रिलोक चंद, पूर्व पंच महेश, राजेन्द्र चौधरी, बाबा रमेश, भजनलाल, श्यान, नील शर्मा, सरपंच रविदत्त सहित  अन्य लोग शामिल रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *