दो महीने से है छात्रा लापता,पुलिस नहीं जुटा पाई कोई सुराग,परिजनों का गुस्सा पहुंचा आसमान पर

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

करीब दो महीने के बाद भी जब पुलिस के हाथ खाली दिखे तो ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पंहुचा।जिला रेवाडी के गांव मोहनपुर से 27 जून को अचानक लापता हुई 14 वर्षीय नाबालिग सुहानी का जब करीब दो महीने बीत चुके हैं

उन्होंने बीते दिन जिला सचिवालय पर जमकर बवाल किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, लेकिन हद तो तब हो गई, जब कोई भी प्रशासनिक अधिकारी उनसे ज्ञापन लेने अपने कमरे से बाहर निकलकर नहीं आये और उन्हें मौके पर खड़ी पुलिस फ़ोर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद ग्रामीण जिला सचिवालय के बाहर धरने पर बैठ गए।

बता दें की 27 जून की शाम को मोहनपुर गांव की रहने वाली नौंवी कक्षा की छात्रा सुहानी घर के पास एक दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। जब वह देर रात तक नहीं लौटी तो परिजनों व ग्रामीणों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन सुहानी का कोई सुराग नहीं मिला।

इसकी शिकायत पुलिस को दी गई, जिसमे परिजनों ने अपने पड़ौसी परिवार पर सुहानी को गायब करने का आरोप लगाया। लापता सुहानी के परिजन और ग्रामीण गांव में सुहानी की बरामदगी को लेकर धरने पर बैठ गये।

पुलिस अधीक्षक ने भी परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही सुहानी को ढूंड लिया जायेगा, लेकिन दो महीने बीत जाने पर भी पुलिस के हाथ खाली है, जिसके बाद वे जिला उपायुक्त को ज्ञापन देने जिला सचिवालय पंहुचे। वहां भी इन्हें निराशा ही मिली।

पुलिस की माने तो लापता बच्ची के परिजनों ने जिस परिवार पर उसे गायब करने का आरोप लगाया था। उन्हें थाने में बुलाकर उनसे पूछताछ की गई, लेकिन ऐसा कोई सुराग नहीं मिला। तीन दिन पहले भी पुलिस पीड़ित परिवार के घर और जानकारी जुटाने गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *