बहादुरगढ़ की छात्रा के रेप मामले में पुलिस ने आरोपियों को लिया तीन दिन के रिमांड पर, युवती को भेजा जेल

Breaking चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

सफीदों के गांव बहादुरगढ़ निवासी छात्रा रेप व मौत के मामलें में पुलिस ने युवती की सहेली पूनम व दोनों युवकों गांव रिटोली निवासी रवि व गांव जामनी निवासी बलराम को गिरफ्तार कर लिया । अदालत ने पूनम को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि रवि व बलराम को तीन के लिए रिमांड पर लिया हैं।

सफीदों थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि बहादुरगढ़ गांव की छात्रा के पिता की शिकायत पर इन तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही करते हुए आरोपियों को अदालत से रिमांड पर लिया है ताकि मामलें की पूरी तह तक पहुंचा जा सके ।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के तुरंत प्रभाव बाद ही तीनों को गिरफतार कर लिया हैं। पूनम को गुरूवार ही अदालत में किया जहां से उसे जींद जेल भेज दिया जबकि दोनों को शनिवार अदालत में पेश कर तीन दिन के लिए रिमांड पर लिया हैं।

आपको बतादें की ये दोनों आरोपी एक छात्र के साथ नशीले पदार्थ का सेवन कराकर उसका रेप करते थे और आरोपी पूनम ने ही छात्रा को लड़कों के चक्कर में पड़वाया था। हालातों से परेशान आकर छात्रा ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली थी।मृतक छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था ।जिसमे अपनी मौत का जिम्मेदार इन तीनों को ठहराया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *