सिरसा में सीएम से उलझने वाला पत्रकार निकला कांग्रेसी, राजस्थान में निर्दलीय लड़ चुका है चुनाव

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva Haryana
Chandigarh, 07 July, 2018

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शनिवार को एक मौके पर सिरसा में मीडियाकर्मियों से उलझ गए, इस दौरान गुस्से में सीएम ने मीडियाकर्मियों को नसीहत भी दे डाली। लेकिन अब मामले से परतें खुलती जा रही है। मुख्यमंत्री का गुस्से में होकर कुछ-कुछ कहने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लेकिन अब इस मामले से परतें खुलती जा रही है, जिस पत्रकार ने सीएम विंडो को लेकर सीएम से सवाल किये थे, वो शख्स किसी निजी न्यूज एंजेसी में पत्रकार होने का दावा करता है, लेकिन बीजेपी के कुछ नेताओं ने अब इस मामले में पूरी जानकारी दी है।

जिस पत्रकार के कारण सीएम ने पूरे मीडिया पर भड़ास निकाली उसका नाम राजेंद्र पटीर है, यह पत्रकार खुद को किसी निजी न्यूज एंजेसी का पत्रकार बताता है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी कांग्रेस के नजदीकियों की काफी पोस्ट देखी जा रही है।

https://www.facebook.com/rajenderpateer79?hc_location=ufi

सिरसा के जानकारों ने बताया है कि जिस पत्रकार का नाम सीएम को भड़काने में आ रहा है वो पत्रकार अशोक तंवर गुट से संबंध रखता है, और कांग्रेस से काफी नजदीकियां रखी है। वहीं पत्रकार राजेंद्र पटीर ने इससे पहले राजस्थान में कांग्रेस की टिकट मांगी थी लेकिन उन्हे टिकट नहीं मिली जिसके बाद उन्होने पीलीबंगा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था।

इतना ही नहीं राजेंद्र पत्रकार के फेसबुक वाल पर राजस्थान कांग्रेस के नेताओं की फोटो हैं वहीं राजेंद्र ने खुद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, और राजस्थान कांग्रेस के सचिन पायलट की फोटो शेयर की है।

बताते हैं कि राजेंद्र पत्रकार सिरसा में एक्टिव हैं और उनका कागदाना इलाके में एक पेट्रोल पंप भी है। वहीं एक वरिष्ठ पत्रकार ने बताया कि इनेलो सरकार के दौरान उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *