राहुल गांधी खिलौना है और कांग्रेस पार्टी गलतफहमी का लोलीपॉप चूसती है- मंत्री अनिल विज

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अपनी कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है । विज ने राहुल गांधी को एजेंसी के इशारों पर खेलने वाला खिलौना कहा है। अंबाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी आजकल खुद नहीं बोलते, खुद नहीं चलते खुद हाथों से इशारे नहीं करते बल्कि इन्होंने एक एजेंसी ले रखी है जो इनसे सब कुछ करवाती है। इन्हें पता ही नहीं होता कि क्या बोलना है। इन्हें क्या पता कि राफेल डील क्या है। ये तो खिलौना है।

विज ने कांग्रेस की रैलियों को तमाशा करार दिया है। दीपेंद्र हुड्डा के एक कार्यक्रम में भीड़ जुटाने और दर्शकों के मनोरंजन के लिए बुलाई गई डांसरों के कथित मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि जब अपने दाने खत्म हो जाते हैं तो ऐसे हथकंडे अपनाए जाते हैं। कांग्रेस के दाने खत्म हो चुके हैं।

इनकी रैलियां नहीं बल्कि तमाशे हो रहे है। पिछले दिनों अंबाला आए हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने इनैलो और भाजपा के 24 विधायक अपने सम्पर्क में होने का दावा किया था। जिस पर चुटकी लेते हुए विज ने कहा कि अशोक तंवर के साथ उनकी अपनी पार्टी का एक भी विधायक नहीं है। ये तो गलतफहमी का लोलीपॉप चूस रहे हैं और उसमें इन्हें मजा आ रहा है। तो ये लोलीपॉप चूसते रहें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

यह भी पढें

30 एकड़ में मतस्य पालन कर झज्जर के किसान ने मतस्य रत्न अवार्ड हासिल किया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *