राहुल गांधी के लंदन दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर, इंडियन ओवरसीज कांग्रेस ने कसी कमर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 21 August, 2018

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 24 और 25 अगस्त को दो दिवसीय लंदन के दौरे पर जा रहे हैं। यहां पर वो दो दिनों तक रहेंगे। इस दौरान वो छात्रों को संबोधित करेंगे वहीं इंडियन ओवरसीज कांग्रेस की तरफ से आयोजित कांग्रेस के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

राहुल गांधी के इस कार्यक्रम को लेकर यूके में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस की हरियाणा ईकाई की तरफ से तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। राहुल गांधी के कार्यक्रम को लेकर विशेष प्रंबंध किये जा रहे हैं।

इसको लेकर जानकारी देते हुए इंडियन ओवरसीज कांग्रेस यूके के प्रधान कमलप्रीत धालीवाल और जनरल सैकेट्री सज्जन देसवाल ने बताया कि लंदन दौरे के दौरान राहुल गांधी 24 अगस्त को लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में भारतीय विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।

उन्होने बताया कि राहुल गांधी इंडियन ओवरसीज कांग्रेस की तरफ से वन टू वन कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान राहुल गांधी लंदन में भारतीय मूल के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

इसको लेकर इंडियन ओवरसीज कांग्रेस की तरफ से तैयारियां जोरों शोरों पर की जा रही है। इस आयोजन को लेकर इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष कमलप्रीत धालीवाल लगातार बैठकों का आयोजन कर रहे हैं।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस यूके की हरियाणा ईकाई द्वारा समारोह की तैयारी हेतु विशेष बैठक की गई । बैठक का आयोजन हरियाणा ईकाई के प्रधान विवेक, उपप्रधान रोहित अहलावत, महासचिव भूपेंद्र चौधरी और कुलदीप राजेन द्वारा किया गया।

बैठक में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रधान कमलप्रीत धालीवाल, महासचिव सज्जन देशवाल, प्रवक्ता नक्षत्र कलसी एवं चेयरपर्सन महिला विंग सामे सागा, महासचिव महिला विंग गरमिंद्र, अपरा सुधाकर, वेणुगोपाल, ऑब्जर्वर विरेंद्र वशिष्ठ और महिला नेत्री एवं जींद परिषद की पूर्व चेयरपर्सन वीना देसवाल भी मौजूद रहीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *