राई के तहसीलदार ने मांगी 60 हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल हुई

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Jaideep Rathee, Yuva Haryana

Sonipat 

प्रदेश में सरकार चाहे भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश के कितने ही दावे करते हो लेकिन सभी दावे खोखले साबित हुए हैं। ताजा मामला सोनीपत राई तहसील का है। जहां पर नायब तहसीलदार के जमीन की रजिस्ट्री के नाम पर पैसे मांगते हुए ऑडियो वायरल हुई है। पूरे मामले में पीड़िता ने जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में मंत्रियों से लेकर अधिकारियों तक अपनी बात पहुंचाई है। लेकिन अब तक कोई कार्रवाही नहीं हुई है।

ऑडियो  राई तहसील में काम करने वाली एक महिला ने बनाई है जिसमे तहसीलदार राई हवा सिंह पूनिया की है। ऑडियो में साफ सुना जा सकता हैं कि महिला कह रही है कि तहसीलदार साहब रजिस्ट्री करने को तो दूसरी तरफ तहसीलदार जवाब दे रहे हैं कि यह अनाथालय नहीं है, यहां फ्री में कुछ नहीं होता।

बता दें कि तहसीलदार 324 गज के प्लॉट के  60 हजार रुपये मांग रहे हैं वहीं ऑडियो बनाने वाली महिला संतोष ने बताया कि वह 12 तारीख छठा महीने में  राई के तहसीलदार से एक जमीन की रजिस्ट्री करवाने को मिले थे तो तहसीलदार ने उनसे कहा कि आपका 324 गज का प्लाट है और  200 रुपय गज के हिसाब से लगेंगे।

महिला द्वारा तहसीलदार को कहा गया  कि आप तो सीधे पैसे ही मांग रहे हैं हमने तो अपने वकील की फीस ली है। इस पर हवा सिंह पूनिया ने कहा कि आप पार्टी को मिलवा दें। शिकायतकर्ता का कहना है कि इसकी शिकायत सभी जगह की जा चुकी हैं। लेकिन अभी तक तहसीलदार पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *