जिस्मफरोसी के अड्डे का भंडाफोड़, दो युवतियों समेत चार लोग गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 19 July, 2018
गुरूग्राम पुलिस ने एक बार फिर जिस्मफरोसी के धंधे पर लगाम लगाने के लिए गुरूग्राम के एमजी रोड से दो लड़कियों सहित चार लोगों को अरेस्ट किया हैं। पुलिस ने इन्हे फर्जी ग्राहक भेजकर गिरफ्तार किया। इससे पहले भी गुरूग्राम पुलिस नाइट क्लब्स में रेड कर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को अरेस्ट कर चूकी हैं ।
गुरूग्राम पुलिस ने मसाज सेंटरो पर नकेल के कसने के बाद अब गुरूग्राम के एमजी रोड स्तिथ दर्जन भर से ज्यादा पब और बारों पर नकेल कसना शुरू कर दिया हैं। देर रात गुरूग्राम पुलिस ने कमिश्नर के आदेश के बाद गुरूग्राम के जीएमडी मॉल के  इओन बार से एक मैनेजर सिंह बाउसर को जिस्मफरोसी के गंदे धंधे के आरोप में अरेस्ट किया हैं। इन पहचान प्रमोद और राकेश के रूप में हुई हैं।

इसके अलावा गुरूग्राम पुलिस ने एमजी रोड से दो लड़कियों को भी गिरफ्तार किया हैं। जो रात में जिस्म फरोसी के धंधे में शामिल थी। गुरूग्राम पुलिस के नये कमिश्नर के के राव के आने के बाद गुरूग्राम पुलिस ने नाइट क्लबों मे जिस्म फरोसी के धंधे को रोकने के लिए अभियान चला रखा हैं । और इऩ अभियान के तहत गुरूग्राम पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर  इओन  बार में भेजे तो बार में चल रहे धंधे से पर्दा उठ गया जिसके बाद पुुलिस ने दो लडकियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं । साथ ही पुलिस ने इस काले धंधे पर लगाम लगाने के लिए सिविल ड्रैस में महिला पुलिस कर्मियो के साथ पुलिस के जवानों की तैनाती की हैं जो रात के अंधेरें मे इस काले और गंदे धंधे पर नजर ऱखे हुए थे।
फिल्हाल गुरूग्राम पुलिस नेै साफ कर दिया हैं गुरूग्राम के एमजी रोड को गंदी गली या फिर बदनाम गली नही बनने देेेगे जिसके चलते गुरूग्राम पुलिस ने इन नाइट क्लबों पर नजर रखने का प्लान तैयार किया था और उसके चलते गुरूग्राम पुलिस ने एक बार फिर दो लडकियों सहित चार लोगों को अरेस्ट किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *