संसद में उठाएंगे प्रदेश में हुए दवा घोटाले को-दुष्यंत चौटाला

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Chandigarh

हरियाणा में दवा घोटाला की गूंज अब संसद में सुनाई दे सकती है। हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि वे इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे। साथ ही सांसद चौटाला ने कहा है कि उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा को पत्र लिखा है कि वे हरियाणा स्वास्थ्य विभाग में हुई दवाइयों और उपकरणों के खरीद का कैग से ऑडिट करवाए और इस घोटाले की सी.बी.आई. भी करवाई जाए।

दुष्यंत चौटाला ने एख RTI के आधार पर विज के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें विज ने 200 से 300 करोड़ के दवा घोटाले से इंकार किया था। क्योंकि विज ने कहा थी कि प्रदेश में सिर्फ 45 करोड़ का ही घोटाला हुआ है।

साथ ही दुष्यंत ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के निदेशक से RTI में मिली जानकारी को सार्वजनिक करते हुए कहा कि 3 साल में प्रदेश में सरकारी हॉस्पिटल में कुल 808 दवा और मेडिकल उपकरण खरीदे है।

बता दें कि विज ने भी इस बात का पलटवार करते हुए कहा है कि वे दुष्यंत चौटाला के हर आरोप की जांच के लिए तैयार है। साथ ही विज ने कहा कि अगर दुष्यंत हमें सारे दस्तावेज दे दें तो हम जांच करेंगे और जो भी दोषी होगी उसे बख्शा नहीं जाएगा।

साथ ही विज ने दुष्यंत को भ्रमित व्यक्ति कहा। विज ने कहा की दुष्यंत को खुद नहीं पता वे क्या कह रहे है। विज के अनुसार दुष्यंत हर बार अपना बयान बदल लेते है, कभी वे 100 करोड़ का घोटाला बताते है तो कभी 300 करोड़ का। इसलिए कोई उन्हें सीरियस नहीं लेता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *