खट्टर का भविष्य पानी-पानी कर गई जींद रैली : सांसद सैनी

Breaking राजनीति

सांसद राजकुमार सैनी ने वीरवार को जींद में हुई भाजपा की युवा हुंकार रैली की सफलता के सवाल पर निशाना साधते हुए बड़ी तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिन लोगों पर दया दिखाई, उन्होंने ही भाजपा की लुटिया डुबोने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हरियाणा को जलाकर आपसी भाईचारे को खराब किया। उन्हीं लोगों पर इस सरकार ने मेहरबानी दिखाते हुए न केवल उन्हें जेल से रिहा किया, बल्कि नौकरियां व मुआवजा तक दिया गया।

जींद में आयोजित हुंकार रैली को असफल करने मे इन्हीं लोगों ने अपना योगदान दिया। इससे न केवल प्रदेश मे भाजपा की साख को धक्का लगा है, बल्कि एक विपरीत संदेश पार्टी के लिए प्रदेश की जनता के बीच गया है। जिन लोगों पर मेहरबानी करके प्रदेश सरकार 2019 का चुनाव जीतना चाहती थी, उन्होंने साबित कर दिया कि वे लोग अपने पुराने ढर्रे को छोड़कर भाजपा के खेमे मे कतई नही आने वाले।

सांसद सैनी ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब तक प्रदेश की जनता के बीच भाजपा को लेकर जो भ्रम जाल बना हुआ था वह इस रैली से बिल्कुल साफ हो गया है। प्रदेश की जनता भविष्य की राजनीति का परिकल्प तैयार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि जींद रैली के बाद भाजपा के दिग्गजों की नींद उड़ गई है।

सांसद सैनी ने कहा कि जींद की हुंकार रैली खट्टर का भविष्य पानी-पानी कर गई। इस रैली मे उस धुंधलके को धो डाला है जोकि राजनैतिक गलियारों में भ्रम करी स्थिति बना हुआ था। भाजपा भविष्य की आस में बड़े बड़े ढ़ोल पीट रही थी, लेकिन भाजपा के नेताओं ने भी उस ढ़ोल को फाड दिया है।

अब प्रदेश की जनता के सामने 2019 के विधानसभा चुनाव के लिए एक तरफा मत का रास्ता साफ हो चुका है। उन्होंने कहा कि अभी भाजपा के नेता कुछ ओर कुतर्क देने का प्रयास जनता के बीच जरूर करेंगें, लेकिन जींद रैली की भीड से अब कोई तर्क वितर्क भाजपा का खेवनहार नहीं बन सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *