विदेशी ताकते देश को तोड़ना चाहती हैं, विपक्ष और पूरे देश को प्रधानमंत्री के साथ खड़ा होना होगा- राज्यसभा सांसद डीपी वत्स

Breaking चर्चा में दुनिया बड़ी ख़बरें शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Gohana, 18 April, 2018

गोहाना में राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार डीपी वत्स पहुंचे थे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोर- शोर से स्वागत किया गया।

बैंको के एटीएम में केश खत्म होने से लोगों को आ रही परेशानी के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं ‘कोई फाइनेंशियल एक्सपर्ट नहीं, मेरे से सेना की बात करो’।

वत्स ने कहा कि आज देश में जैसे हालात हैं, उसके लिए हर पार्टी के नेताओं को देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़े होने की जरूरत है। आज ताकते जाति – पाती के नाम पर देश को बांटने में लगी हैं, जिसे हम सबको मिलकर रोकना होगा।

उन्होंने कहा कि आज परशुराम जयंती है और भगवान परशुराम एक महान योद्धा होने के साथ- साथ ब्रह्मचारी भी थे। जिन्होंने समाज को एक सूत्र में पिरोने का काम किया। ठीक उसी तरह हमें भी ऐसा ही करना है और वर्तमान समय में राजनीति के परिपेक्ष में नहीं बल्कि देशहित में सोचने की जानी चाहिए।

बाहर की विदेशी ताकते हमारे देश को तोड़ने की साजिशे कर रही हैं, जिसके खिलाफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास के साथ विपक्ष और पूरे देश को उनके साथ खड़ा होना चाहिए। ताकि धर्म और जाति के नाम पर हमारे देश को बर्बाद करने का सपना देखने वाले पाक और चीन जैसे देशों को हम बिना हथियार के भी हराने में सक्षम हो सकें।

2 thoughts on “विदेशी ताकते देश को तोड़ना चाहती हैं, विपक्ष और पूरे देश को प्रधानमंत्री के साथ खड़ा होना होगा- राज्यसभा सांसद डीपी वत्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *