कांग्रेस विदेशी कल्चर पार्टी, उसका डीएनए करवाना जरुरी- रामबिलास शर्मा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष
Ravi Shankar, Yuva Haryana
Jind, 29 Sept, 2018
हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने जुलाना हलके के गांव किनाना में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के नए भवन का शिलान्यास किया। इस विद्यालय के निर्माण में लगभग 9 करोड रुपए की लागत आएगी इस अवसर पर शिक्षा मंत्री के साथ सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक भी मौजूद रहे।
ग्राम पंचायत की ओर से आयोजित इस समारोह में ग्राम पंचायत द्वारा शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा एवं सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक को पगड़ी पहनाकर और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। वहीं स्कूली बच्चों ने हरियाणवी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिनकी शिक्षा मंत्री ने भूरी भूरी प्रशंसा की और स्कुल के नए भवन के निर्माण के लिए 9 करोड़ रुपए की राशि भी देने की घोषणा की।
शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा के शासनकाल में देशभक्तों और देश के शहीदों  को पूरा मान सम्मान मिला है चाहे कारगिल की बात हो या फिर सर्जिकल स्ट्राइक की भाजपा ने हर वर्ग का मान सम्मान किया है और कांग्रेसमें अपने 70 साल के शासनकाल में देश को गुमराह किया है और कोई भी जनहित में कार्य नहीं किया भाजपा ने जब से सत्ता संभाली है देश या परदेश विकास करवाने के साथ-साथ हर वर्ग को मान सम्मान दिया है।
 उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस विदेशी कल्चर की पार्टी है और उसका डीएनए टेस्ट करवाने की जरूरत है उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी जो विदेशी कल्चर हैं और प्रधानमंत्री बनने की बात करते हैं यह बात कतई गले नही उतरती  क्योंकि अगर राहुल गांधी पंडित नेहरू के कल्चर के होते प्रदेश का सौभाग्य होता मगर राहुल गांधी तो विदेशी है ।
शिक्षा मंत्री ने कहां के हरियाणा प्रदेश देश का अग्रणीय परदेश है और शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश को पिछड़ने नहीं दिया जाएगा और जींद जिला जो सदैव से पिछड़ा रहा है शिक्षा के क्षेत्र में जींद जिले में नए आयाम स्थापित किए जाएंगे जिसका जिवंत उदहारण किनाना का सरकारी स्कूल होगा किनाना का सरकारी स्कूल जिसके निर्माण में 9 करोड रुपए की लागत आएगी अपने किस्म  का आधुनिक सुविधाओं से युक्त पहला स्कूल होगा जिसने हॉस्टल अध्यापकों के लिए रहने के लिए आवास सहित तमाम सुविधाएं उपलब्ध होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *