रामबिलास शर्मा का बड़ा बयान, मैंने चौटाला को दी थी सलाह, जो चलने वाला बच्चा हो उसे आगे बढ़ाए

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana

Jhajjar, 09 Dec 2018

पूर्व उपप्रधानमंत्री स्व. देवीलाल की विरासत को लेकर दुष्यंत और अभय चौटाला के बीच चल रही खींचतान में अब तीसरा हिस्सेदार भी सामने आ गया है. उन्होंने यहां पर कहाकि मैने चौटाला को सलाह दी थी कि जो बच्चा चलने वाला है उसे आगे लाये।

https://youtu.be/s42_172nJXk
हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भी स्व. देवीलाल की विरासत का खुद को वारिस बताया है। रामबिलास शर्मा आज झज्जर जिले के बेरी कस्बे में लाइब्रेरी का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने खुद की दावेदारी पेश की.. इस मौके पर रामबिलास शर्मा ने बेरी में हरियाणा के पहले सीएम पंडित भगवत दयाल शर्मा के नाम पर लड़कियों के लिए कॉलेज खोलने की भी घोषणा की।
स्व. देवीलाल, लाइब्रेरी और कॉलेज खोलने की मांग पर चर्चाओं के साथ-साथ रोहतक में सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के चचिर्त बयान का भी शिक्षा मंत्री के सामने जिक्र हुआ…पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत का बढ़-चढ़ कर दावा करने वाले शिक्षा मंत्री सहकारिता मंत्री के बयान पर कन्नी काट गए।
शिक्षा मंत्री एक घण्टे से अधिक समय तक बेरी में  रूके. इस दौरान परशुराम धर्मशाला में ब्राह्मण समाज के लोगों से भी वे रूबरू हुए…उन्होंने ब्राह्मण धर्मशाला के लिए अपने एच्छिक कोष से 21 लाख रुपए देने की घोषणा भी की..हालांकि कॉलेज खोलने की मांग से रामबिलास बेरी के लोगों में एक नई उम्मीद भी जगा गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *